अब भाटिया परिवार के कुत्ते की हार्ट अटैक से मौत

बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी। अब उनके पालतू डॉगी टॉमी की भी मौत हार्ट अटैक से हो गई है। घटना के बाद से नोएडा के एक एनिमल होम में रहे टॉमी की मौत रविवार को हो गई। 1 जुलाई को बुराड़ी में 11 लोगों की मौत की उस घटना में केवल टॉमी ही था, जो घर में जिंदा बचा था। घर के सदस्यों की मौत समय टॉमी छत पर बंधा हुआ था। उसके बाद जब पुलिस को टॉमी मिला तो उसे तेज बुखार था। अभी भी यह पता नहीं चल पाया है कि टॉमी को छत पर किसने बांधा था। इसके बाद तेज बुखार होने के कारण टॉमी को नोएडा के एक एनिमल होम में रखा गया था। जहां पहले बताया गया कि उसकी सेहत में सुधार हो रहा है।

टॉमी को पशुओं के लिए काम करने वाले संजय महापात्रा ने अपने पास रखने का फैसला किया था। संजय बताते हैं कि 1 जुलाई को जब टॉमी मिला था, तब वह काफी आक्रामक था और टीम को लगभग 90 मिनट का समय लगा  था टॉमी को मजल पहनाकर एम्बुलेंस में बैठाने में।

टॉमी का वजन लगभग 35 किलोग्राम जो पशु चिकित्सकों के अनुसार सेहतमंद माना जा सकता है। लेकिन पशु चिकित्सकों का मानना है कि यह भी हो सकता है कि टॉमी को पहले भी कोई स्वास्थ्य समस्याएं हो जो उसके मालिकों को पता नहीं थी। इस तरह की समस्याएं मिक्स ब्रीड में पाई जाती है। टॉमी इंडियन और पीटबुल की मिक्स ब्रीड था।

Facebook Comments