इज्जत लूटता रहा ससुर, 7 फेरों का हवाला देकर बचाने की भीख मांगती रही पत्नी, खड़ा देखता रहा पति

आज लड़कियां केवल बाहर नहीं बल्कि घर में भी सुरक्षित नहीं है। जी हां आज हालत ऐसी हो गई है कि जिस लड़के के साथ मां-बाप अपनी बेटी की शादी करते है, सात फेरों के साथ सात जन्मों के लिए उसकी रक्षा करने का वादा करते हैं वो भी उसकी इज्जत को तार-तार करने के बारे में एक बार भी नहीं सोचते हैं। इस मामले में महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है।

बाप की तरह कहा जाने वाले ससुर ने सारी मर्यादा को तार-तार करके रख दिया है। ससुर ने महिला की इज्जत लूटते एक बार भी नहीं सोचा। घटना के समय पति भी मौजूद था। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। दोनों को गिरफ्तार कर कन्नौद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कांटाफोड़ थाना एएसआई पीएस परमार के अनुसार- महिला ने अपने भाई के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने कहा- वह अपने पति के साथ एक किसान की खेती-बाड़ी देखते हैं। घटना वाली रात मेरे ससुर आए और मुझसे कहा- मैं खाना खाऊंगा। तभी उन्होंने मेरा मुंह दबा दिया और मेरे साथ जबर्दस्ती किया और मेरी इज्जत लूटी।

यह सब मेरा पति पास में ही खड़ा होकर देखता रहा। मैं बहुत रोई-चिल्लाई। पति के सामने सात फेरों का हवाला दिया लेकिन वो मुझे बचाने नहीं आया। उल्टा उसने मुझे कहा यदि यह बात किसी से कही तो हम तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद महिला को उसका पति और ससुर छोड़कर भाग गए। महिला ने अपने साथ हुई पूरी घटना रोते हुए मां और भाई को बताई। इसके बाद महिला भाई के साथ थाने पहुंचकर ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Facebook Comments