भेजा गया जेल, यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार BJP नेता बबन यादव

अभिनेता से नेता बने पटना के बबन यादव को पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके ऊपर यह आरोप उनकी अपनी ही संस्थान बुद्धा सोसाइटी  सेवा फाउंडेशन की महिला सचिव ने लगाया है। उन्होंने शिकायत करते हुए बबन यादव पर आरोप लगाया है कि वह उनके साथ मारपीट करता था।

बुद्धा सोसाइटी  सेवा फाउंडेशन ने पटना के दीघा थाना क्षेत्र में बबन यादव के खिलाफ केज दर्ज कराया है। बता दें कि बबन यादव का यह संस्थान महिलाओं को जागरूक करने का काम करता है। लेकिन इस संस्था के मालिक पर ही महिला सचिव ने साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

महिला की शिकायत पर दीघा थाना ने बबन यादव को उसके ही घर से  गिरफ्तार कर लिया है। बबन यादव को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे काफी लंबे समय तक पुछताछ की। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।
आपको बता दें कि महिला ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया था कि बबन यादव उसके साथ जबरदस्ती यौन शोषण कर रहता है। इसके साथ उसने  14 अगस्त को महिला के घर जाकर मारपीट भी की।

इस मामले में जब मीडिया ने बीजेपी नेता से  बातचीत की तो उन्होंने बताया कि  उसकी महिला सचिव के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।जिसके बाद उस महिला ने उसे  फंसा दिया है।

बिहार में महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन शोषण होने वाली ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले अभी हाल ही में

Facebook Comments