ये है भोजपुरी सिनेमा जगत के टॉप 5 एक्टर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियां, देखें तस्वीरें

भारत में इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रियता पहले से काफी बढ़ गई है। अब भोजपुरी फिल्में और गानों को भारत के कई सारे जगहों पर पसंद किया जाता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कलाकार भी है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा जगत के टॉप 5 एक्टर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं और साथ ही साथ चलिए देखते हैं उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें।

1. रवि किशन और प्रीति किशन

ये है भोजपुरी सिनेमा जगत के टॉप 5 एक्टर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियां, देखें तस्वीरें

रवि किशन सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के भी एक लोकप्रिय अभिनेता है।उन्होंने सन 1992 से बॉलीवुड के द्वारा ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत किया था। उन्होंने प्रीति नाम की एक लड़की से शादी की है और अब उनके 4 बच्चे भी हैं।

2. पवन सिंह और ज्योति सिंह

पवन सिंह अभिनेता होने के साथ-साथ एक भोजपुरी प्लेबैक सिंगर भी है। उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने 8 मार्च सन 2015 को अपने घर में ही आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस साल उन्होंने ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की है।

3. दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े

अभिनेता दिनेश लाल यादव भी एक्टिंग के साथ-साथ एक भोजपुरी सिंगर है। उन्होंने सन 2000 में पाखी हेगड़े के साथ शादी किया था। उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

4. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव को इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के सबसे लोकप्रिय अभिनेता माना जाता है। शुरुआती दौर में वह काफी गरीब परिवार से थे। लेकिन अपने मेहनत के बल पर अब वह गरीबी से पूरी तरह बाहर आ गए हैं। उनकी पत्नी का नाम है काजल राघवानी और उनके दो बच्चे भी हैं।

5. मनोज तिवारी और रानी तिवारी

मनोज तिवारी एक एक्टर सिंगर, फिल्म डायरेक्टर, टीवी होस्ट और पॉलिटिशियन है। उनकी शादी रानी तिवारी नाम की एक लड़की से हुई थी और इस शादी से उनकी एक लड़की भी है। बता दें कि, 11 सालों तक शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद किसी विवाद के कारण दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया।

Facebook Comments