शोक : बिग-बी के बेटी श्वेता नंदा के ससुर का निधन

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक़ उनकी मौत गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में हुईं जहाँ उनका परिवार उनके साथ था. राजन एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे और अब वह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. राजन राज कपूर की बेटी ऋतू नंदा के पति थे.

हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है उन्होंने लिखा है You were are & will always remain a legend! Thank you for all the love always – will miss you so much uncle – until we meet again RIP uncle Rajan. अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्हें श्र्द्धांजलि अर्पित की है. आपको बता दें कि राजन नंदा और ऋतू नंदा के दो बच्चे हैं जिनके नाम निखिल और नताशा नंदा हैं.

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने निखिल नंदा से शादी की हैं जो एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. एस्कॉर्ट्स ग्रुप एक इंजीनियरिंग कंपनी हैं जहाँ बहुत से कंस्ट्रक्शन और रेलवे इक्विपमेंट जैसे काम होते हैं. राजन एक बहुत अच्छे व्यक्ति थे और उन्होंने हमेशा अपने बच्चों का स्पोर्ट किया था. राजन अपनी बहु को भी बेटी की तरह प्यार करते थे लेकिन अब वह इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं.

Facebook Comments