अश्लीलता की हदें पार, अर्शी ने सरेआम लड़के को कहा- ‘जल्दी करो-जोर से करो’

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली आवाम की जान अर्शी खान अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. अर्शी खान हर थोड़े दिन में कुछ ऐसे कारनामे कर देती हैं जिसके बाद सभी ओर बस उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. हाल ही में अर्शी खान का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे एक बार फिर उन्होंने अपनी अश्लीलता दिखा दी हैं. इस वीडियो में अर्शी बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं और अर्शी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अर्शी खान एक शख्स के साथ नजर आ रहीं हैं. अर्शी अपने के साथ मौजूद शख्स को कहती हैं कि कुछ कहो- ‘जल्दी करो, जल्दी करो, जल्दी करो, करते रहो-करते रहो…’ इसके बाद अर्शी खान कहती हैं कि- ‘जोर -जोर से करो जोर-जोर से करो’. दोनों ही इस वीडियो में डबल मीनिंग बातें करते हुए नजर आ रहें हैं.

अर्शी खान के साथ शख्स जिस तरह से उनसे चिपक के खड़ा हैं उसे देखकर तो ये साफ़ तौर से नजर आ रहा है कि अर्शी इस शख्स के बहुत करीब हैं. सोशल मीडिया पर अर्शी खान का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं और दर्शक इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमैंट्स कर रहें हैं. वैसे अर्शी खान बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं. आप भी देखिये उनका ये वीडियो.

Facebook Comments