खुद को बेहद लकी मानता है ये भोजपुरी कलाकार…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. इसके साथ ही भोजपुरी कलाकार भी अब दुनियाभर में फेमस हो चुके हैं. वही अगर हम बात करे राकेश मिश्रा की तो इन्हे तो भोजपुरी फिल्मों का सबसे स्टाइलिश कलाकार माना जाता हैं. राकेश ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करने के दौरान बताया कि वो खुद को लकी मानते हैं. राकेश शानदार एक्टिंग तो करते ही हैं इसी के साथ उनकी आवाज के जादू से भी वो अपने फैंस का दिल खुश कर देते हैं.

राकेश पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘तकरार’ की शूटिंग के सिलसिले में गुजरात के राजपिपला शहर में थे लेकिन अब उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म में राकेश बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. इसी के साथ वो इस फिल्म में हैरतअंगेज़ कारनामे भी करने वाले हैं.

वैसे सिर्फ ये फिल्म ही नहीं बल्कि राकेश के पास इस साल बैक टू बैक फ़िल्में हैं जो रिलीज़ को भी तैयार हैं. राकेश ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपनी हर फिल्म में अलग और हटकर किरदार निभाते हैं. अब जल्द ही राकेश इमोशनल किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. हालाँकि इस दौरान राकेश ने ये नहीं बताया कि उनका इमोशनल किरदार किस फिल्म में देखने को मिलेगा.

Facebook Comments