पहलवानी कर चुके आमिर अब सिंगर बनेंगे, अगले साल इस बायोपिक में नजर आयेंगे

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है, जिसे देखते हुए ही हाल ही में संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू बनाई गई थी और यह सफल भी साबित हुई। वहीं अब इसके बाद भारत के मशहूर गायक गुलशन कुमार के जीवन पर भी बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है। वहीं इस बायोपिक में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी नजर आएंगे।

इस बात की जानकारी टी सीरीज ने एक ट्वीट के जरिए देते हुए कहा है कि गुलशन कुमार की बायोपिक को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को जॉली एलएलबी फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर निर्देशित करेंगे। यह फिल्म आगामी साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम भी काफी दिलचस्प है, इस फिल्म को मोगुल नाम दिया गया है।

इस फिल्म को करने के लिए पहले अक्षय कुमार को साइन किया गया था और उनको लेकर फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर और अक्षय के बीच कहा-सुनी हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। अब इस फिल्म में आमिर खान नजर आएंगे लेकिन लीड रोल में कौन सा स्टार नजर आएगा, यह अभी तय नहीं हुआ है।

Facebook Comments