कुछ भी कहने से पहले जानलें कौन है यह शख्स, हकीकत जानकर दंग रह जाएंगे आप

दोस्तों किसी भी व्यक्ति की पहचान उसकी काबिलियत से होती है ना कि उसकी सूरत से इसका सबसे बड़ा उदाहरण है नवाजुद्दीन सिद्दीकी। जहां हीरो बनने के लिए 6 फुट का कद और गोरा नारा होना जरूरी होता है वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साबित किया कि एक साधारण सा दिखने वाला व्यक्ति भी अपनी काबिलियत और टैलेंट के दम पर एक ऊंचा मुकाम हासिल कर सकता है। लेकिन आज हम बात नवाजुद्दीन कि नहीं किसी और शख्स की करने जा रहे हैं। हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी उस तस्वीर में जो आदमी नजर आ रहा था उसे देखकर कई लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि जो तस्वीर में शक्स नजर आ रहा है उसका नाम मोटा राजेंद्रन है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मोटा राजेंद्रन साउथ के एक प्रसिद्ध कॉमेडियन है मोटा राजेंद्रन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बताैर स्टंटमैन के रूप में शुरुआत की थी उन्होंने साउथ की लगभग 500 फिल्मों में स्टंटमैन के रूप में काम किया है। मोटा ड्वेन जॉनसन के बहुत बड़े फैन हैं। और शुरू से ही वह अपनी शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं।

Third party image reference

इस हादसे ने बदल दी जिंदगी

एक मलयालम फिल्म की शूटिंग के दौरान मोटा को बाइक से तालाब में छलांग लगानी थी उस सीन को पूरा करने के बाद मोटा जब उस तालाब से बाहर आए तब उन्हें पता चला कि उस तालाब में दूषित पानी था उसमें फैक्ट्री के केमिकल का पानी मिला हुआ था इस घटना के कुछ दिन बाद ही मोटा के शरीर में परिवर्तन होने लग लगा उनके शरीर से सारे बाल झड़ गए। यहां तक की उनके सर और भौंह के भी बाल झड़ गए।

इस हादसे के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। इन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी का रोल निभाया है और कई फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया है। इनके नए लुक को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है इनकी पहचान आज एक सफल कॉमेडियन रूप में बन चुकी है।

Facebook Comments