एक भाई ऐसा भी, बहन की बोल्ड तस्वीरें बेचकर करता था कमाई

सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक के कारण चर्चा में हैं. उनकी जिंदगी के कई खुलासे इस वेब सीरीज में हो रहे हैं. सनी लियोनी अपने इकलौते भाई संदीप वोहरा के बेहद करीब हैं. संदीप अमेरिका में शेफ हैं. उन्होंने न सिर्फ करनजीत को सनी लियोनी बनते देखा है, बल्क‍ि वे उनकी जिंदगी के हर राज के साझेदार हैं.
सनी लियोनी जब 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर चुनी गईं तो उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई. ऐसे सनी की ऑटोग्राफ तस्वीर किसी के पास होना बड़ी बात थी. लेकिन सनी के भाई के लिए ये मामूली काम था. वे घर में सनी की तस्वीर पर उनसे ऑटोग्राफ लेते और उस तस्वीर को अपने दोस्तों को 10-15 डॉलर में बेच देते.

2016 में सनी अपने भाई संदीप की शादी में शामिल हुई थीं. संदीप एक मात्र शख्स थे, जिसे ये जानकारी थी कि सनी लियोनी अपना न्यूड फोटोशूट करा रही हैं.

उन्होंने सनी के फैसले का सम्मान किया. संदीप को आगे सनी के पोर्न स्टार बनने की भी जानकारी रही. इतना ही नहीं, करणजीत को हटाकर सनी लियोनी नाम संदीप ने ही रखा था.

दरअसल, सनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं. उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था. डायरेक्टर ने कहा कि इन फ़ोटोज़ के साथ ये नाम सूट नहीं कर रहा. कोई और नाम रख लो.

अब इतनी जल्दबाज़ी में क्या नाम रखा जाता. तो भाई संदीप याद आया. जिसे प्यार से ‘सनी’ बुलाते थे. और ‘करनजीत’ ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया. एक फेमस इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी के नाम पर सरनेम ‘लियोनी’ रखा गया.

Facebook Comments