घिनौना बालीवुड : प्रोड्यूसर के खिलाफ बोली ये 2 अभिनेत्रियां, करवाता था वेश्यावृत्ति

टॉलीवूड की एक्ट्रेस अनसुइया ने भी बताया कि यौन शोषण एक प्रथा बन चुका है जो आजकल हर लड़की के साथ हो रहा है.

कुछ समय पहले ही तेलुगू फिल्मों के सफल प्रोड्यूसर बने मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा दोनों पर ही सक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया गया था और उसके बाद दोनों को अमेरिका के एक शहर में गिरफ्तार भी कर लिया गया था. दोनों ही लोग लड़कियों को अमेरिका में शो में काम दिलवाने के बहाने से बुलाते थे और उसके बाद उन सभी को वेश्या बना देते थे. साउथ इंडस्ट्री में कई बार सेक्स रैकेट को लेकर खुलासा हो चुका हैं. कुछ समय पहले ही साउथ इंडस्ट्री की दो अभिनेत्रियों ने साउथ इंडस्ट्री में चलाए जाने वाले सेक्स रैकेट का खुअल्स किया था.

आप सभी को याद ही होगा साउथ की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कुछ समय पहले ही यह बात कही थी कि मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा ने उनके साथ यौन शोषण किया है. श्री रेड्डी ने ही बताया कि दोनों लड़कियों को काम देने के बहाने बुलाते हैं और उसके बाद उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में डाल देते हैं. टॉलीवूड की एक्ट्रेस अनसुइया ने भी बताया कि यौन शोषण एक प्रथा बन चुका है जो आजकल हर लड़की के साथ हो रहा है.

उनके साथ भी यह हुआ है. तेलगु जगत की शानदार होस्ट अनसुइया ने भी मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा के ऊपर आरोप लगाए और जब पुलिस ने मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा के घर छापा मारा तो उनके घर में कई सबूत मिले यहाँ तक कि एक बैग पूरा 70 कंडोम से भरा हुआ भी मिला. साउथ इंडस्ट्री के बाद सभी इंडस्ट्रियों के राज खुलते गए.

Facebook Comments