बालीवुड के इन सितारों का फैशन देखकर दिमाग बन जाएगा जलेबी, खुलेआम हो चूके हैं शर्मसार

 रैंपवॉक हो या कोई स्पैशल इवेंट्स, बॉलीवुड डीवा खूबसूर दिखने के चक्कर में कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती हो, जो उनकी शर्मिंदी का कारण बनती है।

यहीं गलतियां उनके दूसरों के सामने मजाक का पात्र बना देती है। खास कर बॉलीवुड एक्ट्रैस के मामले फैशन बलंडर की बातें सुनने को मिलती ही रहती है। आज हम कुछ ऐसी ही घटनाओं के बारे में बताएंगे, जो बॉलीवुड अदाकाराओं को कई बार अपना शिकार बना चुकी है।

दिल्ली में हुए इंडियन ब्राइडल फैशन वीक 2014 में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगि‍स फाखरी रैंप पर चलते समय में मालफंक्शन का शिकार हुई। इस दौरान नरगिस ने ब्लैक गाउन वियर किए रैंपवॉक किया, जो अचानक चलते समय बीच से फट गया, इसी दौरान लोगों के बीच उनका मजाक बनकर रह गया।

हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन पर वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठाया, जिस दौरान आलिया सूट सलवार में थी। आलिया की हरे रंग की सलवार इतनी पारर्दर्शी थी कि आलिया के अंडर गार्मेंट्स भी नजर आने लगे। जिस वजह से आलिया को शर्मिंदा होना पड़ा।

ड्रैसिस को दूसरों से कॉपी करके पहनने वाली दीपिका इंटरनेशनल ब्रांड के समर कलैक्शन के लॉन्च में मालफंक्शन जैसी घटना का शिकार हो चुकी है। इस दौरान काउच पर बैठ पत्रकारों से बातचीत में दीपिका शायद इतनी व्यस्त हो गई कि वह शायद भूल गई उन्होंने काफी छोटी ड्रैस पहने है, जो उनके अंडर गार्मेंट्स दिखा रही है।

कटरीना का फिल्म धूम 3 के प्रमोशन के दौरान, उन्होंने शॉर्ट पिंक ड्रेस और ब्‍लैक हील्‍स पहनी थी। इस समय वह ऊंचे स्टूल पर बैठने लगती तभी अचानक उनकी फ्रॉक हवा से उड़ी और वह लोगों के सामने शर्मिंदा हो गई।

स्टाइलिश गौहर खान का 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान मजाक बन गया। ऐसा हुआ कि रैंप पर कैटवॉक करते समय गौहर की शॉर्ट ब्लैक स्कर्ट अचानक से फट गई, जिससे लोगों के बीच उनकी हंसी बन गई।

 

Facebook Comments