ये हैं बालीवुड की वो चार हीरोइनें जो बिना पीये रात को सो नहीं पाती…

बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो अकसर शराब पीते हैं और उनको निजी जिंदगी में भी कई बार शराब पीते हुए देखा गया है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको शराब की बहुत बुरी लत है।

आज कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं रात को सोने से पहले दो पैग जरूर मार लेती हैं। लीवर को गला देने वाली शराब को पीते हुए ये इस बात से बखूबी परिचित हैं कि यह सेहत के लिए हानिकारक है। लेकिन इसके बाद भी इनका यह मानना है कि शराब पीना किसी भी महिला के लिए शर्म की बात नहीं । इसमें वो स्टाइल देखती हैं और रॉयलिटी देखती हैं। ये स्टाइल कब आदत बन जाता है पता ही नहीं चलता। आज हम आपको ऐसी हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ना सिर्फ शराब की लत है बल्कि वह आज भी बिना शराब के रह नहीं सकती। वैसे अगर आपने ध्यान ना दिया तो हम याद दिला दें कि जब भी आप कोई फिल्म देखने जाते हैं, तो फिल्म की शुरुआत हमेशा एक ख़ास मेसेज के साथ होती है और वो मैसेज बेस्ड होता है धूम्रपान से बचे और शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होता है।


अपनी मासूस सी सूरत और अदाकारी से लोगों को दिवाना बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी फिल्मों में शराब पीने के कई सीन कर चुकी हैं इसके अलावा वो रियल लाइफ में भी शराब पीने की आदी हैं।


बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी कई बार पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीते हुए स्पॉट किया जा चुका है, वो शराब की भी दिवानी हैं। सुष्मिता के मुताबिक शराब पीने में कोई खराबी नहीं है और ये उनका निजी मसला है।


मनीषा कोइराला को शराब पीने की बहुत बुरी लत थी लेकिन जब उनको कैंसर हुआ तो कैंसर से उबरने के बाद अपनी इस लत से कुछ समय के लिए छुटकारा पा लिया था। लेकिन पार्टियों में उनका आना जाना लगा रहा और फिर से उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले हुए एक बॉलीवुड पार्टी में मनीषा ने इतनी शराब पी ली थी कि वो चल भी नहीं पा रही थीं।

करिश्मा तन्ना एक अभिनेत्री तथा बिग बॉस 8 की पूर्व प्रतिभागी हैं, कई अन्य की तरह करिश्मा को भी शराब की लत है। इतना ही नहीं वो सिगरेट की भी शौकीन है। इस वजह से वे सिगरेट का पैकेट हमेशा अपने साथ रखती हैं।

Facebook Comments