बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियों खो चुकी है अपना पहला बच्चा, एक का तो रो-रोकर हुआ था बुरा हाल!

दोस्तों माँ बनना एक लड़की के लिए सबसे खुबसूरत पल होता है चाहे वो एक आम लड़की हो या कोई सेलेब्रिटी हो, इस पल का अहसास बहुत ही खास होता है लेकिन अगर किसी कारण किसी लड़की का पहला बार माँ बनने का सपना पूरा हो और पूरा होते ही वो टूट जाये तो उस पर क्या गुजरेगी ये बात एक लड़की ही समझ सकती है। आज बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शादी कर अपने पति के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। बता दे की, इन में से कई अभिनेत्रियां आज एक या दो बच्चों की मां भी बन गई हैं। लेकिन, आज तक कई दर्शको को पता नहीं होगा की, शादी कर बच्चों की मां बनी अभिनेत्रियों का पहला बच्चा नहीं रहा था।

काजोल :- बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल को भी अपना बच्चा खोना पड़ा था। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री काजोल को यह समस्या इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की वजह से हुई थी। लेकिनम बाद में उन्होंने अपनी इस समस्या का ऑपरेशन भी करवाया था। अब उनके दो बच्चे है ।

रश्मि देसाई :- टीवी की फैमस अभिनेत्री रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदिश संधू से विवाह किया था। बता दे की, रश्मि ने अपने पहले बच्चे को खो दिया था। जिस बात का खुलासा खुद रश्मि ने किया था।

नताशा खान :- बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी नताशा ने भी अपने पहले बच्चे खोना पड़ा था। फरदीन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया था। फरदीन खान कुछ सालो से फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनाये हुए है ।

किरण राव :- बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है । बता दे की अभिनेता आमिर ने एक बार सोशल मिडिया पर बताया था की, किसी कारण उनकी पत्नी और उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया था।

शिल्पा शेट्टी :- बॉलीवुड की खुबसूरतअभिनेत्री शिल्पा ने कारोबारी राज कुंद्रा से शादी कर अपना घर बसाया था , खबरों की माने तो अभिनेत्री शिल्पा ने अपना पहला बच्चा खोने का गम नहीं भूला पाई थी। शिल्पा का रो रो कर भूरा हाल हो गया था ।

Facebook Comments