बॉलीवुड का बस यह एक्टर हुआ शरीक, बॉलीवुड का बस यह एक्टर हुआ शरीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज कल टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ को जज कर रही हैं। शो में हुमा कुरैशी के अलावा एक्टर विवेक ओबराय और डायरेक्टर ओमंग कुमार भी जज की भूमिका में हैं। जीटीवी पर आने वाला यह प्रोग्राम दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। जल्दी ही  हुमा और शांतनु एक चैलेंज को पूरा करने के लिए स्टेज पर शादी करते हुए नजर आएंगे।

अभी हाल ही में खबर थी कि  शांतनु ने हुमा को कह दिया था कि आप  फिल्म डायन में सुंदर और पूरी डायन लग रही थीं। शांतनु के इस बात से हुमा नाराज होकर शो से बाहर चली गई थीं। आपको बता दें कि इस शो को पापुलर बनाने में शांतनु – हुमा की जोड़ी सबसे अहम भूमिका निभा रही हैं। आए दिन शो में शांतनु माहेश्वरी और हुमा कुरैशी के बीच मजेदार नोकझोंक इस शो में मनोरंजन का तड़का लगा रही हैं। इसी बीच  शांतनु – हुमा की जोड़ी ने एक बार फिर से धूम मचा दी है।  जब हुमा और शांतनु एक चैलेंज को पूरा करने के लिए स्टेज पर शादी करते हुए नजर आएंगे।

huma

बता दें कि अकमिंग एपिसोड्स में ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ और डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ के पूर्व प्रतिभागी कार्तिकेय राज, कार्तिकेय मालवीय, जिया ठाकुर, तमन्ना दीपक, मासूम दिलीप और कई अन्य प्रतिभागी एक साथ नजर आएंगे। एपिसोड के दौरान मासूम ने शांतनु के साथ-साथ मेंटर ओमंग कुमार और ड्रामेबाज इनायत और स्निग्धा के पेरेंट्स को एक योग आसन करने का चैलेंज दे दिया।

इस चैलेंज को शातनु स्वीकार कर लेते हैं। वहीं उन्होंने हुमा से जानना चाहा कि यदि वह इसमें अच्छा परफॉर्म करते हैं तो क्या हुमा उन्हें इसका ईनाम देंगी। हुमा ने सबके सामने यह ऐलान कर दिया कि अगर शांतनु उन्हें इम्प्रेस करते हैं तो वो उनके साथ कॉफी डेट पर जाएंगी।

huma

इसके बाद न सिर्फ शांतनु ने यह चुनौती जीती, बल्कि हुमा के साथ डेट पर गए। इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए शांतनु ने ओमंग और विवेक की सलाह पर उसी वक्त एक कदम और आगे बढ़ाया और हुमा के गले में वरमाला डाल दी। शो में यह सीन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो से रिलीटेड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Facebook Comments