बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है मुल्क, पहली दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये

3 अगस्त यानी इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर 3 फिल्में एक साथ रिलीज हुई, है जिसमें अनिल कपूर की फन्ने खां, इरफान खान की कारवां और ऋषि कपूर की मुल्क जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। ये तीनों ही फिल्में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की है, इसी वजह से बॉक्स ऑफिस पर भी इन तीनों ही फिल्मों में एक-दूसरे से आगे निकलने की जंग होगी।

बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है मुल्क, पहली दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये

Google Images

इन तीनों फिल्मों की बात करें तो मुल्क को अभी तक सबसे ज्यादा शानदार रेसंपास मिल रहा है क्योंकि फिल्म की कहानी दमदार है। हिंदू-मुस्लिम जैसे मुद्दे पर आधारित होने की वजह से फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है।

कुछ ही सालों पहले आप लोगों ने एक ऐसे मुस्लिम परिवार के बारे में सुना होगा जिन्होनें अपने भतीजे को आतंकवादी होने के चलते एनकाउंटर में खो देने के बाद उसका शरीर लेने से मना कर दिया था। ये कहानी उसी आतंकवादी और उसके परिवार पर आधारित है।

इस फिल्म में ऋषि कपूर मुराद अली नाम के शख्स की भूमिका में है, जिनके परिवार पर आतंकवादी होने का दाग लग जाता है। यहीं से एक ऐसी आत्मसम्मान की लड़ाई शुरु होती है, जिसमें एक मुस्लिम परिवार को अपने देशभक्त होने का सुबूत देना पड़ता है। ट्रेलर देखने के बाद ही इस बात का अंदाजा हो गया था कि इस फिल्म में इमोशन्स के साथ दमदार डायलॉग्स भी देखने को मिलेंगे।

ट्रेड पंडितों की माने तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिव्यूज मिलने का बाद मुल्क को अच्छी कमाई करने का मौका मिल सकता है। पहले दिन फिल्म 2 से 3 करोड़ की कमाई कर सकती गई। इस तरह की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिलता। लेकिन अगर ये फिल्म 20 से 25 करोड़ की कमाई करने में भी कामयाब रही, तो इसे फिल्ममेकर्स और कोनेम की जीत मानी जाएगी।

Facebook Comments