एक बार फिर होगा बॉक्स-ऑफिस पर धमाका,फिर साथ आएंगे ‘कभी खुशी कभी गम’ स्टार्स,…..

बॉलीवुड के दो Bestie एक बार फिर से साथ आने की तैयारी कर रहे है। बता दें कि बॉलीवुड की सफल जोड़ी करण जौहर और ऋतिक रोशन एक बार फिर साथ आ रहे है।

‘अग्नीपथ’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्म साथ में करने वाले ऋतिक और करण जौहर बहुत जल्द नई फिल्म के साथ आने वाले है। वैसे दोनों स्टार्स ने अपनी इस नई फिल्म को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

 

बता दें कि इनदिनों करण जौहर नए कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथा ही वो नए लोगों को लॉन्च भी कर रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें स्टार किड का गॉडफादर भी कहा जाता है। लेकिन खबरों की माने तो करण जौहर अपने पुराने साथियों के साथ के साथ वापसी करना चाहते हैं। जिसके लिए करण ऋतिक के साथ सबसे पहले काम करना चाहते हैं।

 

वहीं ऋतिक बहुत जल्द अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग शुरू करने वाले है। इसके अलावा बहुत कृष 4 पर भी काम करेंगे। पिछले दिनों कंगना के लगाए आरोप के बाद ऋतिक आए दिन सुर्खियों में बने हुए थे। बता दें कि कंगना और ऋतिक विवाद में करण जौहर पर तंज कसा गया था। करण जौहर पर सीधा हमला बोलते हुए कंगना ने कहा था कि करण बॉलीवुड में नोपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं।

 

Facebook Comments