लड़के ने लड़की को लेटर लिख किया प्रपोज, बदले में लड़की के BF ने कहा- THANKYOU

आज के मॉडर्न टेकनोलोजी के टाइम में हम किसी भी काम के लिए फोन या गैजेट का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अपने प्यार का इजहार एक खत के जरिए करने की बात ही अलग होती है। आज के मैसेज और प्रपोजल में वो बात नहीं है जो खुद के हाथ से लिए हुए खतों में था।

 

वहीं एक ऐसा लड़का है जिसने खुद अपने हाथों से अपने दिल की बात लिखकर उस लड़की को दिया जिससे वो प्यार करता था। लेकिन बदले में उस लड़की के बॉयफ्रेंड से जो रिप्लाई मिला वो हैरान करने वाला है। दरअसल मामला ये है कि एक लड़की को उसके ही क्लास के लड़के ने एक लेटर लिखा था जिसमें लड़की से बाहर जाने के लिए पूछा था।

 

साथ ही उस खत में लड़के ने ये भी लिखा था कि अगर तुम्हारा पहले से ही कोई बॉयफ्रेड है तो रिप्लाई मत करना। इसके बाद उस लड़के के पास उसी लड़के के बॉयफ्रेंड का मैलेज आया। अब आप ये सोच रहे होंगे की उसने ऐसा क्या मैसेज किया था। बता दें कि उस लड़कि ने बहुत ही शांत और सरल तरीके से लड़के को थैंक्यू बोला।

 

मैसेज में लड़की के बॉयफ्रेंड ने लिखा था, मैं उसी लड़की का बॉयफ्रेंड हुं जिसे तुमने ये लेटर दिया था। साथ ही उसने लिखा कि ये लेटर लिखने के लिए थैंक्यू, तुम्हारी वजह से मेरी गर्लफ्रेड की चेहरे पर हसीं आई है। हालांकि उस लड़के को उसकी क्रश तो नहीं मिली लेकिन इस एक काम ने उसे काफी लड़कियों के बीच बहुत फेमस कर दिया है।

Facebook Comments