तो क्या हो गया है टाइगर और दिशा का ब्रेकअप..

जब बात बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल्स की आती है तो उसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी आता है. भले ही इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कुछ नहीं कहा हो लेकिन सभी जानते हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरूर है. दिशा और टाइगर को अक्सर साथ में कभी मूवी डेट तो भी कभी डिनर डेट पर भी देखा गया है, लेकिन लग रहा है कि इन दिनों टाइगर और दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं है. वहीं अब एक और नई खबर आई है जहां चिंता की बात यह है कि इस फिल्म में तारा सुतारिया भी हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई है.

यूं तो तारा सुतारिया स्वर्गीय ऐक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उनकी नजदीकियां टाइगर श्रॉफ के साथ तेजी से बढ़ रही हैं. टाइगर और तारा की इस ‘दोस्ती से बढ़कर रिलेशनशिप’ की वजह से दिशा तो जल-भुन भी गई ही हैं. वहीं रोहन मेहरा को भी एक बड़ा झटका लग सकता है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, टाइगर और तारा सुतारिया घंटों फोन पर बातें करते रहते हैं. वहीं बीते दिनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी टाइगर और तारा एक साथ हैंगआउट करते हुए भी नज़र आए थे. तो क्या वाकई दोनों के बीच कुछ चल रहा है? या फिर यह सिर्फ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में साथ काम करने की वजह से हाइप हो रहा है?

Facebook Comments