मुफ्त में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, SBI का बम्पर ऑफर

देश में पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीज़ल की लगातार बढ़ती-घटती कीमतों ने भले ही देश की जनता को परेशान कर के रख  दिया हो लेकिन अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्कीम निकाली है जो इस मामले में आपकी सारी चिंताओं को ख़त्म कर सकती है.

दरअसल SBI ने हाल ही में अपने उन ग्राहकों के लिए एक बड़ी योजना की घोषणा की है जो बाइक या कार में पेट्रोल भरवाने के लिए ऑनलाइन पेमेंट का इस्तेमाल करते है. इस योजना का लाभ लेने के लिए आपको बस अपने वाहन में इंडियन ऑयल के पंप से पेट्रोल भरवाना होगा. इसके साथ ही आपको इस पंप से पेट्रोल भरवाने के लिए  BHIM SBI Pay एप का इस्तेमाल करना होगा. इस एप से पेट्रोल के लिए ट्रांजेक्शन करने के बाद आपको इसकी जेनरेटेड रसीद मिलेगी जिसमे एक 12 अंकों वाला कस्टमर रेफरेंस नंबर लिखा होगा.

अब आपको अपने मोबाइल से इस 12 अंकों के कस्टमर रेफरेंस नंबर को टाइप कर के स्पेस देकर DDMM के फॉर्मेट में टाइप कर के भेजना होगा. यह SMS आपको 9222222084  पर भेजना होगा. इसके बाद बैंक की ओर से हर हफ्ते कुछ लकी कस्टमर्स चुने जायेंगे जिन्हे बंपर कैशबैक दिया जायेगा. यह कैशबैक 50  रूपए से शुरू होकर 400 रुपये तक का हो सकता है. इस 400 रूपए में आप  5 लीटर से ज्यादा पेट्रोल आराम से खरीद सकते है.

Facebook Comments