कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे का ये है छोटा सा लड़का, तस्वीरें देख आंखें नम हो जाएंगी

पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है क्योंकि पहले श्रीदेवी का अजान चक निधन हो गया। वहीं कुछ समय बाद ही टैलेंटेड एक्टर इरफान खान कैंसर से पीड़ित हो गए जो अपना इलाज करा रहे हैं। लेकिन फिर से एक और बार फिर इतनी बुरी खबर आ रही है जिसके बारे में शायद आपको भी जानकारी होगी। दरअसल हम सोनाली बेंद्रे के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो चुका है।

कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे का ये है छोटा सा राजकुमार, तस्वीरें देख आंखें नम हो जाएंगी

हाई ग्रेड कैंसर एक ऐसा कैंसर होता है जिसे पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा सकता सिर्फ उसे कम किया जा सकता है। दूसरी तरफ सोनाली बेंद्रे का कैंसर आखरी स्टेज पर भी पहुंच चुका है। खैर देखते हैं न्यूयॉर्क के डॉक्टर कितने दिनों में सोनाली बेंद्रे को रिकवर कर पाते हैं। वैसे रिकवर करना डॉक्टरों के लिए आसान नहीं होगा लेकिन आज हम सोनाली बेंद्रे के छोटे से बेटे के बारे में बात करेंगे जिसे शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि उनकी मां को क्या हो गया है।

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मशहूर अभिनेत्री ने सन 2002 में गोल्डी बहल से शादी की थी और शादी इनकी काफी धूमधाम से मनाई गई थी। शादी के करीब 4 वर्ष बाद सोनाली बेंद्रे ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रणवीर बहल है। रणवीर अपनी मम्मी की तरह बेहद क्यूट हैं और अपनी पढ़ाई पर काफी ज्यादा फोकस कर रहे हैं क्योंकि उनकी मां ने उनके अंदर ऐसे संस्कार डाले हैं जो उन्हें आगे बढ़ने में काफी सहायक होंगे।

Third party image reference

वैसे कुछ समय पहले रणबीर अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे क्योंकि सोनाली बेंद्रे अपने बेटे को कैमरे की लाइन लाइट से दूर रखना चाहती हैं। उन्हें पता है कि अगर बेटे को पॉपुलैरिटी के बारे में पता चला तो वह पढ़ाई पर फोकस कम कर देगा और ऐसी बातों पर ज्यादा ध्यान देगा। वैसे मैं भगवान से सोनाली बेंद्रे की सलामती की दुआ मांगता हूं। आप भी सोनाली बेंद्रे के बारे में नीचे अपनी राय जरूर साझा करें।

Facebook Comments