12 से 19 नवंबर 2018, जानें इन 6 राशि वालो की चमकेगी किस्मत, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

मेष,वृष

आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएँ। अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक़्क़त महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको राहत महसूस हो सकती है। दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी। आपका वैवाहिक जीवन इससे अधिक रंगों से भरा कभी नहीं रहा है।

तुला,वृश्चिक

शादीशुदा लोगों को आज अपनी संतान की शिक्षा और नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। जिसके कारण इन लोगों के परिवारों में आज खुशियों भरा माहौल बना रहेगा। कानूनी मामलों में आज सभी फैसले आपके पक्ष में आएंगे। दिन भर की सारी कठिन परिस्थितियां आज शाम को थोड़ी बदल सकती हैं। आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा।

धनु,कुंभ

आप पाएंगे कि आपका कोई नजदीकी दोस्त आप से बहुत ज्यादा प्रेम करता है। प्रेम संबंध और कारोबार में मजबूती आएगा। आपके अंदर नेतृत्व करने के गुण है। इन्हीं गुणों के कारण निजी साझेदारी और कारोबार से संबंधित मामलों को आगे बढ़ाएंगे। प्रेम में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। पारिवारिक वातावरण भी अनुकूल रहेगा।

Facebook Comments