ये क्या बोल गए मुलायम सिंह यादव : 2019 का चुनाव जीतने के लिए भाजपा जैसी तैयारी किसी पार्टी की नहीं

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत दी है। मुलायम सिंह ने कहा कि तुम्हे बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन तुम उस जिम्मेदारी को सही से नहीं निभा रहे हो। मुलायम सिंह ने यह बयान पार्टी कार्यालय में नए साल के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में दिया। यही नहीं मुलायम सिंह ने कहा कि 2019 का चुनाव जीतने के लिए जितनी तैयारी भारतीय जनता पार्टी ने की है उतनी तैयारी किसी पार्टी ने नहीं की है।

मुलायम सिंह ने इस दौरान अखिलेश यादव से महिलाओं पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा ध्यान महिलाओं पर देने की जरूरत है क्योंकि जबतक महिलाएं रहेंगी तबतक परिवार साथ रहेगा, अगर पूरा मतदान हो जाए तो सपा चुनाव जीत जाएगी और उसे भारी बहुमत हासिल होगा। वहीं कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ता जब यह नारा लगा रहे थे कि हमारा नेता कैसा हो अखिलेश यादव जैसा हो तो मुलायम ने फटकार लगाते हुए कहा कि जब नेता बोले तो उसकी बात को सुनो, बात अच्छी लगे तो ताली बजाओ।

कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि तारीख बदलने से लोगों में काफी खुशी है, सोचिए अगर भाजपा सरकार बदल जाएगी तो लोगों पर क्या असर होगा, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। अखिलेश ने कहा कि हमे संकल्प लेना होगा कि सरकार को बदलें, लोकतंत्र में झूठ, धोखा और भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। जो झूठ दिल्ली से चला था वह लखनऊ तक आ गया, पूरे देश में झूठ को फैलाया गया है। उन्होंने कहा कि सपा प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रही थी, लेकिन भाजपा ने उसे बंद कर दिया।

Facebook Comments