11वीं की छात्रा क्लॉसरुम में अचानक करने लगी गंदा काम, आस-पास बैठे छात्रों के उड़े होश

पंजाब के जालंधर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। यहां 11वीं की एक छात्रा क्लासरूम में अचनाक गंदा काम शुरु कर दिया जिससे आस-पास बैठे स्टूडेंस चौंक गए। बात जब प्रिसिंपल को पता चली और पास जाकर लड़की को देखा तो उनके भी होश उड़ गए।

मामला जालंधर के थाना सदर के एक गांव का है। यहां बीते मंगलवार को सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा अचानक से अजीबोगरीब हरकतें करने लगी। अगल-बगल बैठे छात्रों को पहले तो समझ नहीं आया कि उसे क्या हो रहा है। वह अजीबोगरीब आवाज निकाल रही थी। जिस पर सब उसे हैरानीभरी नजरों से देखने लगे।

आपको बता दें कि जिस समय यह ये सब हुआ उस समय क्लास में कोई टीचर मौजूद नहीं था। जब छात्रा अचानक अजीबो गरीब हरकत करने लगी तो साथी छात्रों ने इसकी जानकारी तुरंत प्रिसिपल को दी। छात्रों की शिकायत के बाद जब प्रिंसिपल क्लासरुम का मुआयना करने पहुंचे तो वहां छात्रा की हरकत देख वो भी हैरान रह गए। आपको बता दें कि प्रिंसिपल को छात्रा के पास से एक शराब की बोतल मिली साथ उसके मुंह से तेज बदबू भी आ रही थी।

प्रिंसीपल ने छात्रा की इस हरकत पर सीधा मां-बाप को स्कूल में बुलाया और उनकी बेटी की करतूत बताई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रा का नाम स्कूल से काट दिया गया है। प्रिंसिपल ने जब इस बारे में मां-बाप से सवाल-जवाब किया तो और भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बातें सामने आई।

पूछताछ में पता चला कि छात्रा के पिता पेशे से वेटर हैं और वह आए दिन पार्टियों से शराब बचाकर घर ले आते हैं। पिता की शराब को बेटी चोरी छुपे पी लिया करती थी। छात्रा के मां बाप को इस बात का शक तो था लेकिन उन्हें इस बात की जरा सी भी उम्मीद नहीं थी कि उनकी बेटी स्कूल में ऐसा काम करेगी।

Facebook Comments