कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा, “सीएम और विभागीय मंत्री इस्तीफा दें”

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि देवरिया के महिला आश्रय गृह की घटना बहुत ही शर्मनाक और घिनौनी है। घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को कठोर सजा दी जाए। उन्होंने मुख्यमंत्री और विभागीय मंत्री से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है।

राज बब्बर ने कहा है कि घटना मुख्यमंत्री के घर से मात्र 60-70 किलोमीटर के अन्दर है। यह कैसा शासन-प्रशासन है कि एक संस्था जिसका लाइसेंस रद्द हो चुका है, वहां बच्चियों को पालने का कार्य आखिर किसके संरक्षण पर हो रहा है? किसकी अनुमति से चल रहा है? देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार है बच्चियों और महिलाओं के साथ बेतहाशा रेप की घटनाएं हो रही हैं चाहे वह मुजफ्फरपुर (बिहार) हो या देवरिया हो। जुमलों को बेच कर बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकते।

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कहा है कि भाजपा सरकार कहती है कि ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ लेकिन जब बेटियां सुरक्षित होंगी तभी तो वे पढ़ पाएंगी तभी वे आगे बढ़ेंगी। बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के बाद अब अपने प्रदेश के देवरिया के एक नारी संरक्षण गृह में भी देह व्यापार कराए जाने का मामला सामने आया है। छोटी.छोटी मासूम बच्चियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। उन्होंने कहा है कि छापे में मौके पर केवल 24 लड़कियां मिली। बाकी 18 लड़कियों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने पुलिस से निवेदन किया है कि जल्द इन बच्चियों का पता लगाया जाए। साथ ही, प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस मामले में बड़ी कार्रवाई हो। बेटियों को न्याय दिलाने के लिए हमें सड़क से सदन तक लड़ाई लड़नी होगी।

Facebook Comments