कभी कपिल का साथी हुआ करता ये कॉमेडियन अचानक हो गया था गायब, अब बिग बॉस ने भेजा बुलावा

बिग बॉस-12 को शुरू होने में बहुत कम समय बचा है. शो के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड को शो के लिए अप्रोच किया गया है.

कॉमेडियन ने बॉलीवुड लाइफ को बिग बॉस का ऑफर मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ”हां मुझे और मेरी गर्लफ्रेंड को शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी हमारे शो में हिस्सा लेने पर कुछ फाइनल नहीं हुआ है. हम इस बारे में सोच रहे हैं.”

बता दें, कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ और सुरभि जोशी का पैचअप हुआ है. जबसे ये दोनों साथ आए हैं, सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों साथ में तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं.

याद हो कि सिद्धार्थ सागर हाल ही में अचानक गायब हो जाने की वजह से चर्चा में आए थे. उनकी खबर जानने के लिए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी. आखिरकार वो सामने आए और कई खुलासे किए. कॉमेडियन ने बताया था उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था.

बताते चलें कि इस साल बिग बॉस में जोड़ियां नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शो को पहले से ज्यादा मेजदार बनाने के लिए एक ही सेक्स के कपल नजर आ सकते हैं. गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके अलावा एडल्ट स्टार की खोज भी की जा रही है. पोर्नस्टार शांति डायनामाइट के पार्टिसिपेट करने की भी चर्चा है.

Facebook Comments