कांग्रेस का बड़ा नेता ICU में…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एनडी तिवारी की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. और उन्हें फिलहाल राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तिवारी को किडनी में इंफेक्शन व लो ब्लड प्रेशर की शिकायत है. जिसके चलते फ़िलहाल दिल्ली में उनका इलाज जारी है. अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, शनवार को तिवारी की तबीयत अधिक खराब हो गई थी. और उन्हें तुरंत ICU में एडमिट किया गया.

अस्पताल प्रबंधन से फ़िलहाल इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी नही मिल सकी है. पहले उत्तराखंड के सीएम के ट्वीट के माध्यम से इस बारे में जानकारी मिली थी. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर बताया था कि उत्तर प्रदेश के पूर्व CM पंडित नारायण दत्त तिवारी जी के बेटे रोहित से फोन पर बात कर श्री तिवारी की सेहत की जानकारी ली.

उत्तराखंड के सीएम ने कहा था कि उत्तराखंड की समस्त जनता की ओर से तिवारी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु की कामना करता हूं.’ बता दे कि 92 वर्षीय तिवारी किडनी में इंफेक्शन व लो ब्लड प्रेशर की शिकायत से ग्रसित है. इससे पहले कांग्रेस नेता को गत वर्ष 20 दिसंबर को ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Facebook Comments