कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस

New Delhi: Prime Minister Manmohan Singh and Vice President Rahul Gandhi releasing the party's election manifesto titled "Your Voice Our Pledge" at AICC Headquarters in New Delhi on Wednesday. PTI Photo by Shirish Shete(PTI3_26_2014_000183B)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई कार्य समिति की पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में हुई बैठक समाप्त हो गई हैै। जिसमें फैसला लिया गया कि पार्टी एनआरसी के गलत क्रियान्वयन, राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद में गड़बड़ी, बैंक घोटाले, किसानों की समस्याओं तथा बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर देशव्यापी जनआंदोलन करेगी और सड़क से संसद तक सरकार को घरेगी। आंदोलन शुरू करने के समय के बारे में पार्टी की प्रदेश तथा जिला इकाइयों के साथ विचार विमर्श कर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।
PunjabKesari
कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल ने पिछले महीने कार्य समिति का पुनर्गठन किया था। उनकी  अध्यक्षता में समिति की यह दूसरी बैठक थी। बैठक करीब साढे तीन घंटे चली। तबीयत खराब होने की वजह से यूपीए चेयरपर्स सोनिया गांधी बैठक में शामिल नहीं हो पाईं।

PunjabKesari

वहीं राहुल गांधी ने मीटिंग खत्म होने के बाद ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि एक टीम के रूप में, हमने देश में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। इसके साथ ही कांग्रेस के लिए उन अवसरों को लेकर भी चर्चा हुई, जिसके जरिए हम भ्रष्टाचार के मुद्दों और युवाओं को रोजगार देने में केंद्र सरकार की विफलताओं को सामने ला सकें।’ उन्होंने आज की बैठक में भाग लेने को आभार भी व्यक्त किया।

Facebook Comments