Muzaffarpur : CBI की अर्जी मंजूर,स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में केस चलेगा

बालिका गृह कांड की अब मुजफ्फरपुर के स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में सुनवाई होगी। सीबीआई की ओर से स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में केस चलाने के लिए विशेष सीबीआई कोर्ट में दी गई अर्जी मंजूर कर ली गई है। गुरुवार को विशेष सीबीआई कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई करते हुए केस ट्रांसफर करने की अनुमति दी है।
बुधवार को सीबीआई की आईओ विभा कुमारी ने केस ट्रांसफर की अर्जी विशेष सीबीआई कोर्ट में डाली थी। आईओ ने अर्जी में कई पत्रों का हवाला देते हुए केस को स्पेशल पॉक्सो कोर्ट में ट्रांसफर करने का निवेदन किया था। सभी बिंदुओं पर विचार के बाद विशेष सीबीआई कोर्ट ने अनुमति दी है।

29 जुलाई को सीबीआई ने दर्ज की थी एफआईआर
बालिका गृह कांड को लेकर सरकार ने 26 जुलाई को सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की थी। सीबीआई ने 29 जुलाई को पटना स्थित अपने थाने में एफआईआर दर्ज की थी। विशेष सीबीआई कोर्ट को एफआईआर की कॉपी भी सौंपी थी। वहीं, जिला पुलिस की ओर से विशेष पॉक्सो कोर्ट में केस चल रहा है। जिला पुलिस मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर, सीडब्ल्यूसी सदस्य विकास कुमार, निलंबित सीपीओ रवि रौशन समेत 10 आरोपितों की गिरफ्तारी कर केस में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है। वहीं, सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष दिलीप वर्मा व महिला संचालिका मधु की खोज जारी है।

Facebook Comments