क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साल 2018 की चुनी सबसे खतरनाक टेस्ट टीम, जानिए कोहली को जगह मिली या नहीं ?

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साल 2018 में खिलाडियों के प्रदर्शन को देखते हुए अपनी टेस्ट की प्लेइंग इलेवन चुनी जिसमे इन धुरंधरों को जगह मिली देखिये लिस्ट ?

साल 2018 खत्म हो गया लेकिन इस बार टेस्ट क्रिकेट में बेहद रोमाँचक मुकाबले देखने को मिले, गेंदबाज से लेकर बल्लेबाजों का जबरदस्त बोलबाला रहा इस मौके पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट की प्लेइंग इलेवन चुनी जिसमे एक से बढ़कर एक धुरंधरों को जगह दी गयी हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के दो, ऑस्ट्रेलिया के एक,न्यूजीलैंड एवं दक्षिण अफ्रीका के दो-दो , वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, श्रीलंका, इंग्लैंड के एक-एक खिलाडियों को 2018 की टेस्ट प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

केन विलियम्सन को कप्तान बनाया गया, ओपनर में कुशल मेंडिश और टॉम लाथन को रखा, तीसरे नंबर पर विलियमसन, चौथे पर कोहली, पांचवे पर डिविलियर्स, छठे पर जोश बटलर, सातवे पर आल राउंडर जेसन होल्डर को रखा जबकि गेंदबाजों में रबाडा, मोहम्मद अब्बास, नाथन लियोन, जसप्रीत बुमराह को जगह दी गयी।

देखे टीम : कुशल मेंडिस, टॉम लाथम, विलियम्सन (कप्तान), विराट कोगली, जोश बटलर, डिविलियर्स, जेसन होल्डर, मोहम्मद अब्बास, नाथन लियोन, रबाडा, और जसप्रीत बुमराह।

 

Facebook Comments