I8 PLUS: क्रिकेट ग्राउंट पर कपल ने बच्चों के सामने बनाएं संबंध, फिर हुआ ऐसा

ब्रिटेन के न्यू यॉर्कशर में एक क्रिकेट मैदान में एक कपल बच्चों के सामने आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया है। पार्क में मौजूद बच्चों के माता-पिता ने जब यह देखा तो सबसे पहले पुलिस को सूचना दी लेकिन बार-बार फोन के बाद भी पुलिस नहीं आई। इसके बाद परेशान माता-पिताओं में से एक शख्स उस जोड़े के पास गया और युवक को थप्पड़ मारने लगा। इस दौरान शख्स की पत्नी सेक्स करते कपल का विडियो बनाती रही।

‘द सन’ के मुताबिक, यह कपल रविवार दोपहर को लोकप्रिय राउंडे पार्क में सेक्स कर रहा था। विडियो में सुना जा सकता है कि महिला 999 पर फोन करती है, जहां से उससे पूछा जाता है कि आपकी क्या इमरजेंसी है? महिला जवाब देती है, ‘मैंने आधे घंटे पहले रिपोर्ट किया था कि पार्क में एक कपल क्रिकेट खेलते हुए बच्चों के सामने सेक्स कर रहा है। यह कपल अब दोबारा सेक्स कर रहा है लेकिन अभी तक पुलिस नहीं आई।’

विडियो में एक शख्स को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है,’अब बहुत गंदा समय आ गया है।’ लेकिन एक पिता अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और वह कपल के पास जाकर युवक के चेहरे पर थप्पड़ मारने लगे। पुलिस ने भी यह माना कि उन्हें पहली कॉल दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर की गई थी लेकिन वहां 2 बजकर 41 मिनट तक किसी के न पहुंचने पर कपल भागने में कामयाब रहा।

Facebook Comments