20 करोड़ की ड्रग्स के साथ विदेशी समेत 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी से एक विदेशी समेत कुल 3 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से तकरीबन 20 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है. अब पुलिस पकड़े गए तीनों शातिर तस्करों से पूछताछ कर रही है.

स्पेशल सेल के डीसीपी के मुताबिक 29 जुलाई की रात को मुकरबा चौक के पास एक स्कोडा कार को रोका गया. कार की तलाशी के दौरान कार से साढ़े 4 किलो हेरोइन बरामद की गई. तभी कार सवार दो युवकों दीपक गोयल और हरेंद्र पाल को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों युवक करोड़ो की ड्रग्स लेकर हरियाणा जा रहे थे.

तस्कर दीपक गोयल और हरेंद्र पाल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन दोनों युवकों ने ड्रग्स नाइजीरियन युवक से ली है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 30 जुलाई की रात दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से नाइजीरियन युवक प्रिंस को भी गिरफ्तार कर लिया. नाइजीरियन युवक के पास से भी 750 ग्राम फाइन क्वालिटी की हेरोइन बरामद की गई.

नाइजीरियन युवक किसी योगांडा के शख्स से ड्रग लेता था, जिसकी अब स्पेशल सेल तलाश कर रही है. सपेशल सेल के मुताबिक ये ड्रग्स अफगानिस्तान से भारत लाई जाती है. जिसे बाद में हरियाणा, पंजाब के अलावा कनाडा और साउथ अफ्रीका तक भेजा जाता है.

जानकारी के मुताबिक पिछले 1 साल में दिल्ली पुलिस की स्पेशल 100 किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद कर चुकी है. बहरहाल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब उस माध्यम की तलाश कर रही है. जिसकी मदद से ड्रग्स अफगानिस्तान से भारत लाई जाती है.

Facebook Comments