करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद सड़कों से फ्रूट लेती है ये बड़ी अभिनेत्री, लोग हुए हैरान

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करें l आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो करोड़ों की कमाई करती है। लेकिन इसके बावजूद भी वो सड़कों पर से फ्रूट खरीदती है। हम जिस से बात कर रहे हैं उसका नाम नुसरत भरूचा है और नुसरत इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। आपको बता दें कि इस साल नुसरत की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और उसने खूब कमाई हुई थी। फिल्म की सफलता के बाद से नुसरत की लोकप्रियता बढ़ चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन थे और इसमें मुख्य भूमिका में नुसरत के साथ कार्तिक आर्यन और सनी नजर आए।

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत को मुंबई की सड़कों पर फ्रूट खरीदते हुए देखा गया, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और मीडिया ने नुसरत की ये तस्वीरें खींच ली। जब ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोग देखकर हैरान रह गए।

Third party image reference

आपको बता दें कि नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ था और वो एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं। नुसरत बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है।

आने वाले समय में नुसरत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ रिलीज होगी जिसमें वे राजकुमार राव और कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 2019 में आएगी। नुसरत सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती है।

Facebook Comments