BMC ने भेजे दो नोटिस, प्रियंका चोपड़ा के सामने आई नई मुसीबत

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोन्स की इंगेजमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं थी वहीं इसी बीच प्रियंका एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने उन्हें नोटिस जारी किया है। बीएमसी का कहना है कि इस मामले में प्रियंका के खिलाफ 5 बार लोगों से शिकायत मिल चुकी है। बताया जा रहा है कि अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में कमर्शियल कॉम्पलेक्स में जो स्पा है उसमें अवैध रूप से कंस्ट्रक्शन किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक प्रियंका ने यह कर्मशियल किसी को किराए पर दिया है। जिसमें गैरकानूनी रूप से कई बदलाव किए गए हैं।

शिकायत मिलने के बाद बीएमसी ने पूरे मामले की जांच की तो उसे सही पाया गया। इसके अलावा बीएमसी ने वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग के परिसर की भी जांच की तो पाया गया कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार बिल्डिंग परिसर को ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। उसके बाद बीएमसी ने उन्हें दो अलग-अलग कानूनी नोटिस जारी किए हैं।

 

वहीं आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोन्स के साथ रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में निक भारत आए थे और गोवा में प्रियंका के परिवार के साथ मस्ती करते नजर आए। दोनों को आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में देखा गया। इसके अलावा उनके फिल्मी करियर की बात करें तो प्रियंका काफी लंबे समय के बाद फिल्म भारतीय फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। वहीं खबरे ये भी सामने आ रही हैं कि वो फिल्म ‘नलिनी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म भारत के महान लेखक रवींद्रनाथ टैगोर की प्रेम कहानी पर आधारित होगी।

Facebook Comments