नए साल पर गुस्साए दामाद ने सास के साथ यह सब कर डाला, सास की जान पर बन आई

बाड़मेर। जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के गेनानियों का तला दुधु गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक महिला व उसके पति पर हमला किया। हमलावरों ने महिला का नाक काटने का भी प्रयास किया। घायल महिला को धोरीमन्ना अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस ने घायल महिला के बयान दर्ज किए और जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार घायल पूरों देवी पत्नी भेराराम गेनाणियों का तला दुधु की रहने वाली है। उसकी बेटी की पूर्व में रावों की बेरी लूखू निवासी देरामाराम पुत्र भैराराम से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद उसकी बेटी ने ससुराल जाना बंद कर दिया। इसके बाद पूरों देवी ने अपनी बेटी की शादी बाछड़ाऊ कर दी। इस पर देरामाराम का परिवार नाराज हो गया।

शुक्रवार को देरामाराम, कुंभाराम सहित अन्य ने मिलकर गेनाणियों की ढाणी उसके घर हमला कर दिया तथा पूरों देवी की नाक काटने की कोशिश की। हमले में पूरों देवी घायल हो गई वहीं हमलावरों ने उसके पति भैराराम को भी लाठियों से पीटा। घायल महिला का इलाज राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर मे चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाड़मेर एसपी राहुल बारहठ के अनुसार एक लड़की की शादी को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में एक टीम को रवाना किया गया है।

Facebook Comments