गरमा गरम : नये मेहमान के स्वागत के लिए दीपक साड़ी पहन बना छोटी बहू, लाली-पाउडर से किया श्रृंगार

बिग बॉस का शो हो और धमाके ना हो ये बात तो नामुमकिन है। इस वक्त बिग बॉस 12 का फाइनल वीक चल रहा है। अभी शो में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, सुरभि , करणवीर और श्रीसंत के बीच जंग जारी है। अब देखना ये होगा कि शो का खिताब इस के सिर सजता है। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट की बैंड बजाने के लिए मेकर्स ने एक्ट्रेस हिना खान और जूही परमार को भेजा था। जहां दोनों ने शो में काफी धमाल मचाया था। हिना ने दीपक से कहा था कि..ठंडे पानी में बैठकर मेरी तारीफ करो। वहीं जूही ने भी दीपक की क्लास लगायी थी।

इस बार भी शो में सबसे ज्यादा दीपक की ही बैंड बजी। दरअसल इस बार मेकर्स ने शो में नये मेहमान की एंट्री करायी। शो में इस बार अलिशा पनवार को देखा गया। जिसके स्वागत में सभी कंटेस्टेंट ने जीतोड़ मेहनत की। इस बार भी सभी ने दीपक ठाकुर को आगे कर दिया। दरअसल आलिशा के स्वागत के लिए दीपक को बहू बनाया गया। जी हां दीपक ने पहले लाल रंग की साड़ी पहनी और लाली-पाउडर लगाकर तैयार हो गये। उन्होंने ही अलिशा पनवार का स्वागत किया। अलिशा पनवार ने डिमांड रखी कि दीपक उनके लिए कोई गाना गाये। जिसके बाद साड़ी पहने दीपक ने अपने सुरों के ताल छेड़ दिये।

इसके अलावा करणवीर बोहरा भी स्टेज पर से’क्’सी डांस मूव करते नजर आएं। उन्होंने आलिशा के सामने अपनी शर्ट उतार कर डांस किया। गौरतलब है कि बिग बॉस हाउस का आखिरी हफ्ता चल रहा है। पिछले वीकेंड के वार में सोमी खान को घर के बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।

Facebook Comments