Boyfriend कर रहा था लड़की के साथ ऐसा, डिलीवरी बॉय ने देखा तो..

आज के ज़माने में अक्सर लोग एक दूसरे को चीट करते हैं और ये समझते हैं कि उन्हें कभी पता ही नहीं चलेगा. कई बार खुद ही इस बात का पता चल जाता है और कभी-कभी बाहर के लोगों से हमे पता चलता है. आज के कपल्स के लिए धोखा देना जैसे आम  बात हो गई है. कई बार लड़के एक साथ कई लड़कियों से अफेयर करते हैं और किसी को पता भी नहीं चतला. ऐसा ही एक मामला आया है सामने जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को चीट कर रहा था जिसका पता उसे एक डिलीवरी बॉय से चला.

दरअसल, आयोवा में कायला स्पियर नाम की लड़की रहती है जिसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा था. बता दें, कायला का बॉयफ्रेंड उससे दूर रहकर अपनी पढाई पूरी कर रहा था और वहां पर किसी और लड़की के साथ चक्कर भी चला रहा था. इस बात का पता कायला तब चला जब उसने अपने बॉयफ्रेंड के घर कुछ सरप्राइज पहुँचाया.

बॉयफ्रेंड कर रहा है लड़की के साथ ऐसा, डिलीवरी बॉय ने देखा तो..

कायला चाहती थी वो अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ स्पेशल करे और उसने जिमी जोंस नाम के रेस्टोरेंट से खाना आर्डर कर दिया और जब डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा तो वो भी  हैरान रह गया.

इसके बाद डिलीवरी बॉय ने कायला को कॉल किया और उसे कहा कि ‘देखो हम ऐसा नहीं करते, लेकिन मुझे लगता है कि ये तुम्हे पता होना चाहिए, मैं तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड के घर के सामने खड़ा हुआ तो तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड ने सिर्फ बॉकसर्स पहने थे और एक लड़की काउच पर लेटी हुई थी.’

सिर्फ इतना सुनते ही कायला हैरान रह गई और काफी दुखी और उदास भी हो गई. इसके बाद उसने ट्विटर की मदद से उस डिलीवरी बॉय को धन्यवाद और उसके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया.

Facebook Comments