धड़क फिल्म को मिला है इस महिला सुपरस्टार का भरपूर फायदा

20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई धड़क फिल्म आज लोगों की पहली पसंद बन चुकी है क्योंकि इस फिल्म में जहान्वी कपूर और ईशान खट्टर ने काफी शानदार रोमांस किया है और उन्होंने फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय को इस तरह निभाया है जो सदियों तक याद किया जाएगा। वैसे लोग इस फिल्म की तुलना सैराट से कर रहे हैं लेकिन अगर लोग इस फिल्म को अलग नजरिए से देखेंगे तो यह फिल्म उन्हें काफी बेहतर लगेगी क्योंकि शशांक खेतान ने इस फिल्म को काफी अच्छी तरीके से लोगों के सामने पेश किया है।

वैसे इस फिल्म में जानवी कपूर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है लेकिन इस फिल्म को श्रीदेवी का भरपूर फायदा मिला है। दरअसल श्रीदेवी ने ही करण जौहर से कहा था कि वह ऐसी फिल्म बनाएं जिससे उनकी बेटी का डेब्यू हो सके। इसलिए करण जौहर ने भी उनसे मना नहीं किया और सैराट फिल्म के रीमेक में जानवी कपूर को साइन कर लिया इसीलिए क्योंकि श्रीदेवी की एक्टिंग स्किल किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री में नहीं थी और सोचा कि जानवी कपूर भी काफी टैलेंटेड होंगी।

लेकिन बदकिस्मती यह रही कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली डेब्यू फिल्म को नहीं देख पाईं और उससे पहले ही उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया। आपको भी पता होगा कि श्री देवी का निधन 24 फरवरी की रात को दुबई में आश्चर्यजनक तरीके से हो गया था ।लोग तो बाद में यह कहने लग गए थे कि उन्होंने शराब पी रखी थी लेकिन क्या हुआ था कोई भी अच्छी तरह से नहीं जानता।

Facebook Comments