Breaking : दिल्ली के जंतर-मंतर पर आरजेडी का धरना प्रदर्शन शरू, बोले- आरोपी को हो फांसी

 दिल्ली के जंतर-मंतर पर तेजस्वी यादव का धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है और तेजस्वी काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने दिल्ली में आते ही नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है और ब्रजेश ठाकुर को फांसी की सजा की मांग की है। 

जी हां दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन शरू हो गया है, जिसमे मीसा यादव भी शामिल हैं।  खबर यह भी है कि, इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।  बहरहाल अभी तो आरजेडी पार्टी के ही कुछ लोग मौजूद हैं और नीतीश सरकार पर जमकर हमलावर नजर आ रहे हैं।  साथ ही तेजस्वी ने कहा कि, राहुल गांधी देश के लिए सबसे अच्छे नेता हैं।

गौरतलब ही कि, पिछले दिनों बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई थी।  इस घटना में बालिका गृह में बच्चियों के साथ शोषण के मामले ने देश में काफी हलचल पैदा कर दी थी। तो वहीं अब इस मुद्दे को लेकर देश में सियासी हलचल भी अपने चरम पर दिखाई दे रही है।

दिल्ली के जंतर-मंतर में आरजेडी तेजस्वी यादव की अगुआई में धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है। तो वहीं यह भी कहा जा रहा है कि, इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।

 

तो वहीं इस मामले को लेकर भाजपा एमपी मीनाक्षी लेखी ने विवादित बयान देते हुए राहुल और तेजसवी पर तंज कसा था।  मीनाक्षी कहती हैं कि, राहुल गांधी मुजफ्फरपुर में हुई घटना को लेकर दिल्ली में धरना प्रदर्शन करने वाले हैं। शायद इनको याद नहीं कि, प्रियंका गांधी ने भी कहा था की वह सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। ऐसे में जब प्रियंका खुद सुरक्षित नहीं, तो वह दूसरे राज्यों में हुई घटनाओं को लेकर विरोध जता रहे हैं। इस बात से काफी हैरानी होती है। साथ ही इसमें तेजस्वी भी शामिल हैं।

तो वहीं इस धरना प्रदर्शन के बीच खबर है कि, तेजस्वी दिल्ली में कैंडल मार्च भी निकालने वाले हैं।  शाम 7. 30 बजे के करीब यह कैंडल मार्च शुरू हो सकता है।

Facebook Comments