अगर धोनी ने न लिया होता ये कैच तो देश का को न होता 25लाख का नुकसान

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए कल टी-20 सीरीज के फाइनल मुकाबले ने दर्शकों से जमकर वाहवाही लूटी. दोनों टीमों ने मिलकर कल मैदान पर रनों की बारिश कर दी. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां 198 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया तो वहीं इसके बाद भारत ने इंग्लैंड को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 201 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. भारत की ओर से ना केवल बल्लेबाजी और गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन देखने को मिला बल्कि भारत की फील्डिंग भी लाजवाब रही.

भारत की दमदार फील्डिंग के चलते क्रिकेट को कुल 25 लाख रु का नुकसान भी झेलना पड़ा. इंग्लैंड की पारी के 14वें ओवर में हार्दिक पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे, तब ही इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने हवा में एक शॉट खेला. इस कैच को पकड़ने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने दौड़ लगाई. और कैच पकड़ने के बाद वे LED स्टंप्स को लांघते हुए मैदान पर ही गिर गए.

महेंद्र सिंह धोनी के इस कैच को जिसने भी देखा वह उनकी गजब की फूर्ति को देखकर हतप्रभ रह गया. बता दे कि ब्रिस्टल में खेले गए इस मैच को भारत ने रोहित शर्मा के नाबाद शतक के तहत अपने नाम कर लिया. साथ ही भारत ने टी-20 सीरीज भी 2-1 से जीत ली.

Facebook Comments