डाक्टर का मरीज के साथ छेडछाड का वीडियो, देखें विडियो !

राजस्थान के जोधपुर में एक निजी अस्पताल में कार्यरत डॉ. अब्दुल अजीज का एक महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि डॉक्टर इलाज के नाम पर महिला मरीज के साथ कैसी गंदी हरकतें कर रहा है।

डाक्टर का मरीज के साथ छेडछाड का वीडियो, देखें विडियो !

वीडियो में साफ देखा जे सकता है कि डॉक्टर ने पहली महिला मरीज के साथ छेड़खानी की और उसके बाद दूसरी महिला को अपना निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार शिव सेना के कार्यकर्ताओ ने प्रताप नगर थाने में डॉक्टर की शिकायत कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर शुक्रवार को दो वीडियो वायरल हुए, जिसमें एक कथित चिकित्सक इलाज के बहाने दो युवतियों को क्लिनिक के अंदर बंद कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। यह वीडियो राजस्थान के न्यू कोहिनूर के सामने बने निजी क्लिनिक का बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दी जागरण मंच के पदाधिकारी सक्रिय हुए और पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी। थानाधिकारी ने जांच के बाद एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

एक जांच के दौरान एक महिला के साथ डॉक्टर के गुस्से का एक वीडियो वायरल चला गया है। चिकित्सक की पहचान अब्दुल अजीज के रूप में निजी क्लिनिक के रूप में हुई है जो विशालपुर मेघा मार्ट के सामने जोधपुर में अखालीस चौराहे के पास स्थित है।

शिवसेना ने डॉक्टर और एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ प्रतापनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है जो डॉक्टर को बचाने की कोशिश कर रहा था। इस बीच, राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष सुमन शर्मा ने मामले की गंभीर टिप्पणी की।

उसने आयोग के सदस्य सुमन पोरवाल से इस मामले की रिपोर्ट करने के लिए कहा है और पोरवाल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सुमन पोरवाल प्रताप नगर पुलिस स्टेशन गए और इस मामले की जांच की और कहा कि महिला आयोग ने संज्ञान लिया है

और लड़की का पता लगाया जा रहा है ताकि उसका बयान किया जा सके। जब मीडिया ने वीडियो के बारे में अपने मोबाइल फोन पर चिकित्सक को फोन किया, तो उन्होंने उत्तर नहीं दिया और फोन को एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को सौंप दिया।

मुराद अली, पूर्व में एक डीआईजी, खुद एसपी के रूप में बताते हुए, ने कहा कि डॉक्टर एक याचिका के साथ मेरे पास आए |

Facebook Comments