गरमा गरम : एक ही शख्स से दिल लगा बैठी दोनों बहनें, छोटी बहन की वजह से विद्या ने कुर्बान किया था अपना प्यार

 फिल्म परिणीति से अपने करियर की शुरूआत करने वाली विद्या आज 40 साल की हो गई है। विद्या ने अपने करियर में अलग-अलग भाषाओं में फिल्में की लेकिन असल पहचान उन्हें डर्टी पिक्चर से मिली। इस फिल्म के सामने बॉलीवुड की सारी फिल्में फीकी थी। सीधी सी साड़ी में हमेशा रहने वाली विद्या ने इस फिल्म में किसिंग सीन्स लेकर हॉट अवतार में नजर आई थी। जितनी कठिन उनकी प्रोफेशन लाइफ रही..उससे कहीं ज्यादा दर्द उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में झेलना पड़ा था। जी हां खुद एक इंटरव्यू मे विद्या ने इस बात का खुलासा किया था।

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में विद्या ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज दर्शकों के साथ शेयर किये थे। उन्होंने बताया कि एक टाइम ऐसा था जब मुझे और मेरी बहन प्रियामणि को एक ही शख्स से प्यार हो गया था..मैं उसका नाम आपको नहीं बताउंगी.मैंने अपनी बहन के प्यार के लिए खुद के प्यार की कुर्बानी दी थी।..मैं एक शहीद की तरह जिंदगी जी रही थी। जब मुझे इस बात के बारे में पता चला कि जिस शख्स को मैं पसंद करती हूं..उसी शख्स को मेरी बहन भी डेट कर रही है..फिर मैंने अपने पैर पीछे खींच लिये। मैंने सोचा..पति ना सही..कम से कम जीजा तो बनेगा। गौरतलब है कि विद्या ने अब फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी कर ली है।

काम की बात करे तो विद्या जल्द ही एनटीआर की बायोपिक में एनटीआर की पहली पत्नी बसवतारकम नंदमुरी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया है। हाल ही में इस फिल्म से उनका पहला लुक जारी हुआ। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Facebook Comments