तो ये है बॉलीवुड के जिगरी यार जिनकी दोस्ती की मिसाल देता है बॉलीवुड

अगस्त का पहला रविवार यानि की दोस्ती के नाम।दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसका कोई दोस्त ना हो।लेकिन ऐसा होना मुमकिन नहीं है बता दें आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड के उन जिगरी यारो की जिनकी दोस्ती एक मिसाल कायम करती है।तो आइए मिलते है बॉलीवुड के कुछ खास जिगरी यारो से

तो ये है बॉलीवुड के जिगरी यार जिनकी दोस्ती की मिसाल देता है बॉलीवुड

Third party image reference

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर की दोस्त अमृता अरोड़ा का बता दें बी टाउन की ये दोनो सहेलियां पक्की सहेलियां है। दोनों को मुंबई हो या लंदन हमेशा साथ में देखा जाता है।दोनो को साथ में कई बार एक साथ डिनर, फंक्शन, आउटिंग, जिम और शॉपिग करते देखा गया है। ये दोस्ती बहुत पुरानी है।दोनो की ये दोस्ती एक मिसाल कायम करती है।

Third party image reference

वही दूसरी दोस्ती की बात करें तो ये है शाहरुख खान और काजोल बता दें बी टाउन की ये जोड़ी ना सिर्फ अच्छी दोस्त है बल्कि दोनो इंड्स्ट्री की मशहुर कपल जोड़ी के नाम से भी फेमस है। दोनो ने साथ में कई फिल्में की है। ऑन स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते है। बता दें दोनों ऑफ स्क्रीन बहुत अच्छे दोस्त है।

दो स्टार्स की दोस्ती के बारें में तो आपने आजतक सुना ही होगा लेकिन बता दें बॉलीवुड की रानी मुखर्जी की दोस्त वैभवी मर्चेंट है जो कि एक कोरियोग्राफर है।इसके अलावा रानी का शाहरुख,सलमान खान से भी दोस्ती का अच्छा रिश्ता कायम है।

इसी के साथ बात यदि सलमान खान की करें तो इंडस्ट्री में सलमान का सिर्फ एक ही दोस्त नहीं बल्कि कई दोस्त है जो मिसाल कायम करते है इस लिस्ट में शाहरुख खान का नंबर पहले नंबर पर आता है दोनो बहुत अच्छे दोस्त है वही आमिर खान भी मिलकर इस दोस्ती की तिकड़ी बनाते है।वही सलमान खान का रिश्ता अजय देवगन से भी हमेशा से ही अच्छा रहा है।

Facebook Comments