ये दुनिया में सबसे बुरी किस्मत वाले लोग हैं !

यह वास्तव में एक बहुत ही अशुभ जोड़ी है । वे प्रसिद्ध टाइटैनिक दृश्य की नकल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन चिड़िया ने इसे नष्ट कर दिया. वे खुदपर शर्मिंदा होगा बाद में वहां के बाद से वहां अंय लोगों को भी वहां थे । अगर आपको लगता है कि वे अकेले थे तो यह फोटो कौन ले रहा है.

Third party image reference

यह आदमी सोच रहा होगा कि क्यों वह वहां ही खडा था. वह भी कार चालक को बहुत कोस रहे होंगे । लेकिन अब वह क्या कर सकता था । यह सब वह अतीत के बारे में है ।

Third party image reference

आह! यह वास्तव में बहुत दर्द होगा । आप कल्पना कर सकते है कितना दर्द है कि व्यक्ति को घटना के दौरान महसूस किया जाएगा । वह कई दिनों से अस्पताल में भर्ती है । बैल बहुत क्रूर और खतरनाक है। मैं ऐसे बैल से दूर ही रहूँगा ।

इससे किसी का दिल आहत हो सकता है । यदि आप एक नई कार खरीदा है और इस पर एक पेड़ गिरे । यह तो बदकिस्मती है. पेड़ वहां दशकों से खड़ा है लेकिन वह आज ही नीचे गिर गया. ये सच में बड़ा ही तकलीफ दे है ।

 

तो बदनसीब! यह वास्तव में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा । लोग अपने समय के लिए एक बड़ी लॉटरी जीत की कामना करते हैं । लेकिन इस शख्स ने इसे जीत लिया लेकिन अगले दिन उसकी मौत हो गई । ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए ।

Facebook Comments