सालों बाद स्टाइलिश लुक में दिखी संजय दत्त की दूसरे नंबर की पूर्व पत्नी, लोग पहचान नहीं पाए

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के खलनायक संजय दत्त अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने काम और तीन शादियों को लेकर काफी चर्चा में रहे चुके हैं। आज वह अपनी तीसरी पत्नी और बच्चो संग अच्छी जिंदगी बिताने में काफी व्यस्त हैं। पर हाल ही में उनकी दूसरे नंबर की पूर्व पत्नी सालों बाद स्टाइलिश लुक में नजर आई थी। जिन्हे इन कपड़ों में देखकर लोग पहचान तक नहीं पाए थे।

तीन शादी की हैं संजय दत्त ने

संजय दत्त ने सबसे पहले साल 1987 एक्ट्रेस रीचा शर्मा से विवाह किया था। पर कैंसर जैसी बीमारी के चलते साल 1996 में रीचा का निधन हो गया। जिस बाद संजय ने साल 1998 अभिनेत्री रेहा पिल्लई से विवाह रचाया। पर रेहा के महंगे शोक से कंटाल कर रेहा से साल 2008 में तलाक ले लिया। जिस बाद साल 2008 में संजू ने तीसरी शादी अपनी अच्छी दोस्त मान्यता से की। जिस बाद वह दोनों एक बेटी और एक बेटे के मातापिता बने थे। पर संजू से अलग होने के बाद रेहा टेनिस प्लेयर लिएंडर पेश केसाथ रिलेशन में बिना शादी के रहने लगी थी। जिस रिलेशन के दौरान रेहा एक बेटी की मां बनी थी। पर बेटी के जन्म के बाद लिएंडर ने रेहा को छोड दिया था। जिस बाद रेहा कंगाल बन गई थी। जिस बाद रेहा ने लिएंडर पर डोमेस्टिक वायलेंस और अपनी बेटी के लिए मेंटीनेंस खर्च को लेकर केस दर्ज कर दिया था। जिस बाद कोर्ट के कहने पर लिएंडर आज भी रेहा को हर महीने डेढ़ लाख रुपये उनके और बेटी के गुजरे के लिए देते हैं। जिस के बाद से रेहा अचानक गायब हो गई थी।

सालों बाद स्टाइलिश लुक में नजर आई संजय दत्त पूर्व पत्नी

सालों बाद संजय दत्त की दूसरे नंबर की पूर्व पत्नी रेहा को स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया हैं। हाल ही में रेहा को मुंबई में देखा गया था। जिस वक्त रेहा ने काफी येल्लो रंग का टीशर्ट और काले रंग का पेण्ट पहन रखा था। साथ ही रेहा ने चश्मे पहन रखे थे। जिनकी यह तस्वीरें हाल ही में सोशल मिडिया में पोस्ट की गई हैं। जिनकी यह तस्वीरें आज कल कोइ पहचान तक नहीं पाया हैं। पर जो भी आज रेहा 53 सालकी उम्र में काफी स्टाइलिस बनी फिरती हैं। जिनकी यह तस्वीरें लोग बिना पहचाने भी काफी पसंद कर रहे हैं। जब रेहा के बारे में पता चलेगा तब संजय दत्त के कई फैन्स को बड़ा जतका लग सकता हैं।

Facebook Comments