260 करोड़ का प्राइवेट प्लेन, 80 करोड़ का बंगला, सिर्फ पैसों के लिए एक्टर बना था यह आदमी

फिल्मी दुनिया मे काम करने वाले हर अभिनेता के पास आज करोड़ों की दौलत है। हर एक्टर्स बॉलीवुड मे अपने एंट्री लेने की अलग अलग वजह बताता है। कुछ कहते हैं कि उन्होने नाम कमाने के लिए एंट्री ली है, तो कुछ लोग कुछ और ही कारण बताते है। आज हम आपको अक्षय कुमार के बॉलीवुड मे एंट्री लेने की वजह बताएंगे, जिसके बारे मे उन्होने खुद ही खुलासा किया है।

260 करोड़ का प्राइवेट प्लेन, 80 करोड़ का बंगला, सिर्फ पैसों के लिए एक्टर बना था यह आदमी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाते है। लगातार कई सालों से बॉलीवुड को हिट फिल्में ही दे रहे है। उन्होने हाल ही मे अपने हीरो बनने के पीछे के कारण का खुलासा किया। उन्होने बताया कि उन्होने बॉलीवुड मे एंट्री सिर्फ पैसे कमाने के लिए की थी।

उन्होने बताया कि करीब 11-13 साल तक थाइलैंड मे मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेकर वापस आने के बाद उन्होने यहां एक ट्रेनिंग स्कूल खोला, जिससे महीने मे करीब 5000 कमा लेते थे। एक दिन उन्हे एक फर्नीचर ब्रैंड के लिए मॉडलिंग करने का ऑफर मिला, और सिर्फ 2 घंटे के लिए उन्हे 21000 रुपये मिल गये और उसके बाद उनकी सोच बदल गई।

इसके बाद उन्होने सिर्फ मॉडलिंग करने की सोची, और धीरे धीरे फिल्मों मे भी काम करने लगे, और आज बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार है। आज इनके पास के प्राइवेट प्लेन भी है, जिसकी कीमत करीब 260 करोड़ रुपए है, और जूहू बीच के इनके बंगले की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये है। इसके अलावा इनके पास कई गाड़िया है जिनकी कीमत करोड़ो मे है।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपये की फीस लेते है। इनकी कुल प्रॉपर्टी करीब 1028 करोड़ रुपये है, और साल 2017 मे उन्होने कुल 280 करोड़ रुपये कमाए थे।

Facebook Comments