जिससे तुम्हारा मन है उससे शादी कर लो, बस एक बार साड़ी…

एक जुनूनी आशिक जिसके सिर पर प्यार का ऐसा भूत सवार था कि अपनी ही प्रेमिका का गला इसलिए ब्लेड से काट लिया कि उसने साडी़ पहनकर नहीं दिखाई। इतना ही नहीं उसने खुद पर भी चाकुओं से हमला किया। अब दोनों हॉस्पिटल में भर्ती है।

यहां एक प्रेमी ने ब्‍लेड से अपनी प्रेमिका का गला काट दिया और इसके बाद खुद को भी नहीं बख्शा। दोनों को गंभीर हालात में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। दरअसल, प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय कर दी गई थी, जिससे युवक नाराज था। पुलिस का कहना है कि अभी परिवारवालों से पूछताछ जारी है।

 

तुम भले दूसरे से शादी करो, बस एक बार साड़ी पहनकर दिखा दो, ऐसा न किया तो..

मामला रेलवे रोड थाना क्षेत्र का है। सोमवार को स्‍टेशन के पास गेस्‍ट हाउस में एक प्रेमी जोड़ा आए।  दोनों में कुछ कहासुनी हुई और युवक ने युवती पर ब्‍लेड से हमला कर दिया। इसके बाद खुद को भी जख्‍मी कर लिया।

गेस्ट हाउस के स्टॉफ ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।  पुलिस के अनुसार, दोनों मेरठ के ही रहने वाले हैं। पूछताछ में युवती रोशनी (बदला हुआ नाम) ने कहा, मेरी शादी तय हो चुकी है।  इस बात से प्रेमी अजीत खफा था। मुझे जबरदस्‍ती वह गेस्‍ट हाउस लेकर आया था।

तुम भले दूसरे से शादी करो, बस एक बार साड़ी पहनकर दिखा दो, ऐसा न किया तो..

कह रहा था कि भले ही तुम किसी और से शादी कर लो, बस एक बार मुझे साड़ी पहनकर दिखा दो।  मैंने जब इससे इनकार कर दिया, तो उसने ब्‍लेड से मेरे गले पर वार किया और फिर खुद का भी गला काट लिया।

उसका ये खौफनाक रूप देखकर मैं तो कांप गई। वो प्‍यार में बिल्‍कुल पागल है। मेरी किस्‍मत अच्‍छी है कि मैं आज जिंदा हूं।

 

गेस्‍ट हाउस में घायल होने के बाद दोनों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्‍टरों की मानें तो प्रेमी की हालत सीरियस है, जबकि युवती फिलहाल खतरे से बाहर है।

 

Facebook Comments