Flashback : सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये पाक क्रिकेटर, राज ठाकरे से भी थे संबंध

बुधवार दोपहर ही सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर दी है. सोनाली ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट किया जिसमे उन्होनें लिखा कि- वो पिछले काफी समय से हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित है. जैसे ही सोनाली के फैंस के बीच ये खबर पहुंची तो सब दुखी हुआ और सोशल मीडिया पर सोनाली के जल्द से जल्द ठीक होने की मनोकामना करने लगें. सोनाली इन दिनों अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं.

 

सोनाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में फिल्म ‘आग’ से की थीं. इस फिल्म में सोनाली के साथ शिल्पा शेट्टी और गोविंदा भी नजर आए थे. सोनाली अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार थीं. उनकी उम्र अब भले ही 43 वर्ष हो गई हो लेकिन इस उम्र में भी सोनाली खूबसूरती के मामले में सबसे आगे हैं. सोनाली आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2013 में फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में नजर आईं थीं.

 

सोनाली जितना अपने फ़िल्मी करियर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं उससे कई ज्यादा वो अपनी लव लाइफ के कारण चर्चाओं में रहीं हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी सोनाली के फैंस मौजूद थे. पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेक्टेर शोएब अख्तर सोनाली के प्यार में पागल ही गए थे. एक इंटरव्यू के दौरान तो शोएब ने इतना तक कह दिया था कि, अगर सोनाली ने उनका प्रोपोज़ एक्सेप्ट नहीं किया तो वो उन्हें किडनेप कर लेंगे. वही सोनाली राज ठाकरे के प्यार में पागल थीं और राज भी उनसे प्यार कर बैठे थे लेकिन राज पहले से शादीशुदा थे इसलिए ये रिश्ता आगे ना बढ़ पाया.

 

सोनाली का अफेयर सुनील शेट्टी के साथ भी था लेकिन सोनाली ने सब कुछ भूलकर 12 नवबंर 2002 को फिल्म डायरेक्टर गोल्डी बहल से शादी कर ली. सोनाली और गोल्डी का का बीटा रणवीर भी है. खैर अब तो सोनाली के फैंस उनके जल्द ही ठीक होने के लिए दुआएं मांग रहें हैं.

Facebook Comments