कुछ ऐसी ड्रेस में स्पॉट हुईं जाह्नवी, लोगों ने कहा फैशन के नाम पर मजाक है

आजकल बड़े-बड़े सितारों से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब चाहे आप इस लिस्ट में सारा अली खान के लिए लीजिए या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को। वैसे सारा अली खान तो जल्दी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। इनकी पहली फिल्म केदारनाथ होती लेकिन केदारनाथ फिल्म अब कानूनी पचड़े में पड़ गई है इसलिए अब इन की पहली फिल्म सिंबा होगी। दूसरी तरफ सुहाना खान अभी अपनी स्टडी पर ध्यान दे रही हैं लेकिन जल्दी ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी क्योंकि इस बात की जानकारी खुद शाहरुख दी थी। उनका कहना था कि उनकी बेटी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती है।

कुछ ऐसी ड्रेस में स्पॉट हुईं जाह्नवी, लोगों ने कहा फैशन के नाम पर मजाक है

स्टार किड्स की बात हो और उस लिस्ट में जाह्नवी कपूर का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता क्योंकि जाह्नवी पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं और उन्हीं की वजह से आज जाह्नवी को एक बहुत बड़ी फिल्म मिली है। दरअसल हम बात कर रहे हैं धड़क फिल्म के बारे में। इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हुए हैं जिसमें लोग जाह्नवी कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं क्योंकि उनकी एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

Third party image reference

दूसरी तरफ हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं क्योंकि उनकी तस्वीरें लोगों को ख़ास पसंद नहीं आई और लोगों ने उनके फोटो पर गलत कमेंट कर डाले। दरअसल किसी अवार्ड फंक्शन के दौरान जाह्नवी कपूर ने एक बैकलेस ड्रेस पहन रखी थी जिसे देख लोग भड़क गए और लोगों ने एक के बाद एक कई गलत कमेंट कर डाले जिसे पढ़कर शायद आप और हम शर्मिंदा हो जाएं।

एक यूज़र ने लिखा था कि वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। लेकिन यह तो फैशन के नाम पर एक मजाक है क्योंकि ऐसी ड्रेस अगर आम इंसान पहन ले तो लोग उसकी बेइज्जती कर देते हैं लेकिन इन सितारों का क्या? इन्हीं लोगों की वजह से आज हमारी भारतीय संस्कृति खतरे में पड़ गई है।

Facebook Comments