बेटी के 18 साल पूरा करते ही पिता ने किया गंदा काम

आंध्र प्रदेश में एक बेटी जैसे हीं 18 साल की हुई उसके पिता ने उसका कत्ल कर दिया. शनिवार को चंद्रिका ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. बता दें कि लड़की फार्मेसी की छात्रा थी और 18वें जन्मदिन को लेकर काफी खुश थी.

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के चंद्रलापाडु गांव की रहने वाली छात्रा अपने परिवार और छोटी बहन के साथ रहती थी. अगले दिन छात्रा को उसके पिता ने मोबाइल फोन पर किसी के साथ बात करते हुए पकड़ लिया जिसके बाद लड़की के पिता को शक हुआ कि वो किसी लड़के के साथ बात कर रही है और उसके साथ रिलेशनशिप में है.

पिता को शक होते ही उसने चंद्रिका के सिर पर जोर से कुल्हाड़ी के लकड़ी वाले हिस्से से वार किया जिसके तुरंत बाद ही लड़की बेहोश हो गई और उसकी मृत्यु हो गई. लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि लड़की लड़के के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती थी और परिवार की मंजूरी चाहती थी. लेकिन 18 साल की होते ही पिता को ये बात रास न आई और पिता ने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया.

गांव और पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि, पिता को अपनी इज्जत और समाज की चिंता थी जिसके लिए उसने अपनी बेटी को उसके 18वें जन्मदिन पर ही कत्ल कर दिया.

Facebook Comments